राहुल गांधी यदि अमेठी से चुनाव हारते हैं तो मैं भी राजनीति छोड़ दूंगा- नवजोत सिंह सिद्धू

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही पूर्व किक्रेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अब यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ करते रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि लोगों को राष्ट्रवाद सोनिया गांधी से सीखना चाहिए। जिस तरह से पति राजीव गांधी की हत्या हुई, उसके बाद सोनिया गांधी ने कांग्रेस को संभाला और इसे इस मुकाम तक पहुंचाया, लोगों को इससे सीखना चाहिए।
सिद्धू ने कहा कि सोनिया गांधी की जबरदस्त नेतृत्व क्षमता की वजह से ही कांग्रेस 10 साल तक सत्ता में रही। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जो भी भाजपा के प्रति वफादार रहता है ये लोग उसे राष्ट्रवादी बताते हैं लेकिन अगर कई भाजपा के खिलाफ जाता है तो ये लोग उसे देशद्रोही करार दे देते हैं। यही नहीं सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी बड़ी बात कही।
कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने कहा अगर राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।  अमेठी में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी को टिकट दिया है। स्मृति ईरानी इस बार अपनी जीत की संभावना को लेकर काफी आश्वस्त हैं और उन्हें भरोसा है कि अमेठी की जनता उन्हें जीत का सेहरा पहनाएगी। राहुल गांधी इस बार ना सिर्फ अमेठी बल्कि केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव ल़ड़ रहे हैं। सिद्दू ने कहा कि अमेठी सीट पर गांधी परिवार पिछले चार दशकों से काबिज है। अमेठी और वहां की जनता से इनका पारिवारिक नाता है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि अमेठी से राहुल गांधी कभी पराजित हो ही नहीं सकते हैं। 

ReplyReply allForward
कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.