सपा मुखिया अखिलेश का वार, मोदीजी ने अच्छे दिन आएंगे का कर दिया अंतिम संस्कार

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

कन्नौज।  ज्यों ज्यों लोकसभा चुनाव उतार पर है, त्यो त्यों  पिछले  लोकसभा चुनाव में किए गए वायदों और जुमलों के भूत अब इसबार फिर जिंदा हो गया हैं।  लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पार्टियों के एक दूसरे पर जुबानी हमले जारी है। इस कड़ी में आज़ रविवार को सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा कटाक्ष किया है। उन्होंने मोदी से सवाल किया कि वह अब चुनाव में कभी विकास या अच्छे दिनों की बात क्यों नहीं करते। अखिलेश ने कहा कि मोदी पर अपने कामों की जगह विपक्ष, विदेशी दुश्मन आदि की मनगढ़ंत बातें करने का भी आरोप लगाते रहते है। सपा नेता ने कहा कि निंदा आलोचना और अपनी सराहना तारीफ करना इनकी सबसे बडी बीमारी है। सपा नेता ने कहा कि झूठ बोलने में तो मोदी जी वर्ल्ड चैंपियन है। उन्होंने कहा कि मुझे तो शक है कि दिनभर में ये यदाकदा ही कभी कभी सच बोलते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं पर गाली गलौज देने का आरोप लगाना प्रधानमंत्री की पुरानी आदत है। सहानुभूति लेने और अपनी गरीबी चाय वाले की बात करके अपने लिए सहानुभूति पाना इनके प्रचार का हिस्सा है।रविवार को सपा नेता अखिलेश पीएम पर खासे नाराज थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज पीएम मोदी से ‘विकास पूछ रहा है: प्रधान जी कभी जनता की बात करेंगे या नहीं? वो हमेशा कभी विपक्ष की बात करते हैं, कभी विदेशी दुश्मन की और कभी अपने मन की बात करते हैं। पर जनता के लिए जनता के बीच जनता के सामने जनता और जनसमस्याओं पर कभी बात नहीं करते। इन सबके नाम पर वो ताली पीटकर नाटक करते हैं, लेकिन कभी अपने काम पर ताली क्यों नहीं बजाते?
इस बार उन्होंने ‘अच्छे दिन’ का नारा जिसे वे जुमला भी कहते हैं का इसबार त्याग कर दिया?’ मोदीजी ने अच्छे दिन आएंगे का अंतिम संस्कार कर दिया। अपने आप को दबंग बताने वाले मोदीजी में इतनी ताकत साहस नहीं है कि वे सार्वजनिक तौर पर कहने का साहस कर सके कि अच्छे दिन आ गए हैं।
    एक तस्वीर में सपा नेता अखिलेश ने पत्नी डिंपल के साथ खड़े हैं। वही दूसरी तस्वीर में समाजवादी पार्टी के समर्थकों को दिखाया गया है। ये तस्वीर कन्नौज में महागठबंधन की रैली के दौरान की है। इसे सपा नेता ने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.