प्रधानमंत्री मोदी और अच्छे दिन आएंगे को इस लोकसभा चुनाव में क्यों भूल गए: बघेल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

रायपुर। नारों जुमलों तुकबंदियों और मोहक आकर्षक पंच लाईनों का ऐसा खुमार होता है कि चुनाव के दिन बीते भले ही सालोसाल गुजर जाएं मगर लोगों की जुबान पर से वे मनमोहक नारों जुमलों को नहीं भूल नहीं पाते। जिस नेता द्वारा मोहक नारों और जुमले को हवा दी जाती है वही पंच लाईन उसके लिए अभिशाप बन जाता है।  इसी हाल बदहाली में इसबार  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सुपरहिट मनमोहक जुमला ।। अच्छे दिन आएंगे।। का हो गया है। इस बार इस चुनाव में अच्छे  दिन आएंगे का हो गया है। इसबार इसका कोई भूल से भी कोई नामलेवा नहीं मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की जुबान पर से भी यह जुमला फिसल कर कहीं खो गया है।
चुनावी दौरे पर पहली बार झारखंड की राजधानी रांची में आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार यूपीए को बहुमत मिलेगा‌। उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी और राहुल गांधी इस बार यूपीए के पीएम पद के दावेदार होंगे और इसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी सहमति जताई है।
भूपेश बघेल ने लोकसभा चुनाव में यूपीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और झारखंड की रघुवर सरकार किसान, आदिवासी और गरीब विरोधी सरकार है। अगर छत्तीसगढ़ में किसानों का आधा कर्ज माफ हो सकता है और किसानों द्वारा 25 रुपये मूल्य पर धान की खरीद की जा सकती है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. पीएम मोदी अपने कार्यकाल में शिलान्यास किए गए एक भी काम का उद्घाटन नहीं कर पाए हैं और ना ही जनता से किए वायदे को ही पूरा किया है। और तो और अच्छे दिन आएंगे का जुमला उछालते उछालते प्रधानमंत्री अपने लिए भी अच्छे दिन भूल गए हैं। सबसे दबंग पीएम का दावा करने वाले मोदी भारत के सबसे वाचाल और झूठे वायदे करने वाले प्रधानमंत्री के रुप में याद किए जाएंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.