भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। पाक को दो टूक चेतावनी, न्यूक्लियर बम दीवाली के लिए नहीं है

बाड़मेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज़ राजस्थान में जन प्रचार करते हुए धुंआधार रैली की। तीसरे चरण को मतदान 23 अप्रैल को है। चुनाव प्रचार के आखिरी समय तक पीएम मोदी जनता के बीच रहे। राजस्थान के बाडमेर में मोदी ने सबसे अंत में लोगों को संबोधित किया। विपक्षी दलों और नेताओं पर हमलावर होते हुए पीएम ने कहा, आपका ये उत्साह, ये जोश हमारे कुछ विरोधियों की नींद उड़ाने के साथ ही सीमापार वालों की भी बैचेन करके नींद उड़ा रहा है। मोदी ने कहा कि  इस चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले वोटरों  के लिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हैं। जो नौजवान इस 21वीं सदी में पैदा हुए है, उनको  वोट भी  21वीं सदी के लिए ही  करना होगा। क्योंकि उसके सामने पूरी शताब्दी पड़ी है। पूरा भविष्य सामने है।

उन्होंने कहा, सामान्य वर्ग के गरीब परिवारों को 10% आरक्षण की मांग दशकों से चल रही थी। समाज को बांटने में लगी कांग्रेस ने कभी भी इस पर ध्यान नहीं दिया।  कांग्रेस पार्टी को सेना की गौरव का कोई ध्यान है। श्रीलंका में आज ही आत्मघाती हमला हुआ है। 40 सालों से भारत में भी आतंकवाद नाक में दम कर रखा है। आतंक के सरपरस्तों को सबक सिखाने के लिए मैं संकल्पबद्ध हूं
पीएम ने कहा, हमने उनके घर में घुसकर उन आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां भी हुआ। उनके पास न्यूक्लियर है तो क्या हमने न्यूक्लियर बम दिवाली के आतिशबाजी के लिए रखा है। हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया। पाक की सारी हेकड़ी निकाल दी। पाक यदि परमाणु बम रखता है तो यह डर अपने पास ही रखे‌। पीएम ने कहा, कांग्रेस के नामदार कहते हैं कि मोदी को सेना के शौर्य की बात नहीं करनी चाहिए तो क्या मैं भजन कीर्तन करने के लिएआया हूं। मैं देश का चौकीदार हूं और भारत की ओर किसी को भी ग़लत नीयत और इरादों से देखना मना है। कोई भारत को बर्बाद करने की धमकी ना दें। भारत किसके खिलाफ क्या तबाही मचा सकता है यह कहने और बताने की जरूरत नहीं है। भारत क्या कर सकता है क्षह समय बताएगा,‌‌‌‌‌ मैं भारत का चौकीदार मोदी नहीं बताएगा।।।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *