और हमलावर होकर कर्नाटक गंगावती में विपक्षियों पर ख़ूब गरजे- बरसे मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नयी दिल्ली। चुनावी समर के पहले चरण के मतदान ख़त्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आक्रामक हमलावर हो गए हैं। आज कर्नाटक के गंगावती में मोदी और हमलावर और आक्रामक हो गए हैं। चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पहले इस मौके पर स्थानीय नेताओं ने पीएम मोदी को साफा पहनाकर हनुमानजी की गदा भेंट की। चारों तरफ से मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे। जनसभा की उत्साही  भीड़ को देखकर वे भावविह्वल हो गए। मोदी ने कहा कि मैं चारों तरफ लोगों को देख रहा हूं। उन्होंने स्थानीय भाषा में अपना सम्बोधन शुरू किया।उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में आप इतनी बढ़ी संख्या में आए ये यह दिखाता है कि हवा का रुख किधर है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरे देश में जाने का मौका मिला, तो यही पता चल रहा है कि देश में चारो तरफ किस तरह की हवा चल रही है। उन्होंने कहा कि मुझे रामनवमीं से पहले किशकिंधा आने का मौका मिला। आपके भरपूर आशिर्वाद का ही परिणाम है कि धरती से लेकर अंतरिक्ष तक भारत का डंका बज रहा है। अब मैं लोकसभा चुनाव के लिए आपका आर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने पूछा क्या मुझे आपका प्यार  मिलेगा ना।

  पीएम मोदी ने कहा कि इन दिनों तरह तरह के बयान मेरे खिलाफ दिए रहे हैं। इसी दौरान सभी मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे तो उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि आपका ये प्यार दिल्ली में बैठे लोगों की नींद खराब कर रहा है। इस अवसर पर मोदी ने देवगौड़ा के बेटे के बयान का हवाला देते हुए कहा कि देवगौड़ा के सुपुत्र ने कहा कि केन्द्र में एनडीए की सरकार बन गई तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। क्या आपको इनकी बातों पर भरोसा है। पहले देवगौड़ा जी ने भी कहा था कि 2014 में मोदी की सरकार बनी तो मैं संन्यास ले लूंगा। क्या उन्होंने संन्यास लिया क्या?  जब पिता ने सन्यास नहीं लिया तो बेटा क्या लेगा संन्यास। 
जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि 2019 का ये चुनाव राष्ट्रवाद और परिवारवाद का है। नेशन फर्स्ट या फैमिली फर्स्ट। उनकी प्राथमिकता है खुद का स्वार्थ। उनका एक ही मिशन है कमीशन। कांग्रेस की करनी देखिए वोट को खरीदने के लिए बच्चों और गर्भवती महिलाओं के हक का पैसा भी लूट लिया है। अब उन्होंने तुगलक रोड घोटाला किया है। दिल्ली में तुगलक रोड है जिस पर एक नेता का घर है। वहां पिछले दिनों एक बड़ा घोटाला हुआ है। एमपी में अभी सरकार बनी है, लेकिन वहां से कुपोषण से पीडित बच्चों के हक का पैसा बच्चों पर खर्च करने की बजाय उस पैसे को दिल्ली पहुंचाया गया। चुनाव के दौरान अरबों के नोट मिल रहे हैं।
 पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि पांच साल से सत्ता से बाहर रहने वाली कांग्रेस कितनी भूखी है ये सब देख रहे हैं। चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन बच्चों की थाली छीन कर कांग्रेस ने ऐसा पाप किया है जो कभी नहीं धुलने वाले हैं। इसी दौरान एक बार फिर सभा में हंगामा हुआ तो मोदी ने सभी को चुप कराया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं कल मीडिया में देख रहा था कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि सेना में वही लोग जाते हैं जिन्हें दो वक्त का खाना नहीं मिलता। ये कैसी सोच है कुमारस्वामीजी। आप यह कहकर नहीं बच सकते कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है।  आपने वही कहा जो आपके दिल में है। देश की सेना का इतना बढ़ा अपमान। क्या यह हमारी सेना का अपमान है या नहीं, हमारे जवानों का अपमान है या नहीं। ये बिना अपनी परवाह किए हमारी सुरक्षा करते हैं उनके लिए ऐसे शब्द।प्रधानमंत्री मोदी ने हिकारत भरे हुए शब्दों में कहा डूब मरो देश की सेना का अपमान करने वालों। ये ही लोग हैं जो सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। तीन-तीन पीढ़ी से सत्ता को पकड़कर बैठे हैं। यही सोच है कि हर रक्षा सौदे में घोटाला होता है। यही सोच है जिसकी वजह से हमारे जवानों को घटिया हथियार मिलते हैं। उन्हें सुविधाएं नहीं मिलती, बुलेटप्रूफ जैकेट नहीं मिलती। ये लोग भारत तेरे टुकडे होंगे कहने वालों के साथ खड़े रहते हैं।
  पीएम मोदी ने कहा कि 24 घंटे में किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था उसका क्या हुआ। पीएम किसान सहायता योजना का पैसा भी उनके खाते में नहीं पहुंचने दे रहे हैं। इस बार हमने संकल्प लिया है कि 23 मई को फिर मोदी सरकार आएगी, तब कर्नाटका के सभी किसानों के खातों में मदद पहुंचा दी जाएगी। इसके साथ-साथ देश के सभी छोटे किसान जिनकी 60 वर्ष की उम्र हो चुकी है उनको पेंशन देने का हमने वादा किया है। आने वाले पांच साल में पानी के लिए काम किया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि खेती हो या खेती से जुड़े उद्योग, बीजेपी बड़ी तेजी से काम करके उसको बचाने का प्रयास करेगी

 मोदी ने कहा कि कमल के फूल के सामने बटन दबाकर जो वोट देंगे वो इस चौकीदार को मजबूत करेगा। पहले चरण में जो मतदान हुआ है उसमें विपक्ष कहीं टिक नहीं पाएगा। पश्चिम बंगाल में अफरा-तफरी मची है, वो मरने-मारने पर तुले हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने मैं भी चौकीदार का नारा लगवाया। भारत माता की जय लगाने के साथ पूरे माहौल को मोदीमय मोदी मैजिक करके पीएम मोदी ने अपना सम्बोधन समाप्त कर दिया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.