और वरूण गांधी ने दिया प्रधानमंत्री मोदी को बेहतर प्रधानमंत्री का तगमा /

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

अनामी शरण बबल

मेरे परिवार से भी रहे कई पीएम, लेकिन देश को नहीं दिला पाए मोदी जितना  मान सम्मान : वरुण गांधी*
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई दामोदर मोदी की तारीफ करने सराहना प्रशंसा के पुल बांधने वालों की कहीं कोई कमी नहीं है। गैरों के अपने सहकर्मियों के सलाहकारों के मित्रों के तारीफों पर मोदी कोई खास  ध्यान भी नहीं देते हैं। मगर कुछेक तारीफ सराहना और बेहतर होने का संबोधन प्रधानमंत्री मोदी  को भी अभिभूत करने के लिए काफी होता है। सभी शीर्ष नेतृत्व की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वरुण गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की है। सांसद वरूण गांधी ने पीएम मोदी को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी है कि जिसे चाहकर भी प्रधानमंत्री मोदी न उपेक्षा कर सकते हैं और ना सुनना चाहेंगे। मोदी के काम काज पर वरूण की टिप्पणी मोदी के लिए इतना बडा सर्टिफिकेट की तरह है जिसे महसूस करके भी वे गदगद हो गए होंगे। भले ही प्रधानमंत्री मोदी इस टिप्पणी पर सार्वजनिक कमेंट्स ना करें मगर प्रधानमंत्री मोदी भी इन शब्दों को जीवनभर याद रखेंगे। 
पीलीभीत से चुनाव मैदान में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक जनसभा में कहा कि  मेरे परिवार से भी मेरे परनाना मेरी दादी मेरे चाचा (कुछ लोग) भारत के प्रधानमंत्री लंबे समय तक रहे हैं, लेकिन जो सम्मान केवल पांच साल में ही मोदी ने देश को दिलाया है वो सम्मान लंबे समय से किसी ने प्रधानमंत्री ने देश को नहीं दिलाया है।
 पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा बहेड़ी में जनसभा को संबोधित करने वरुण गांधी पहुंचेगी थे, जहां पर उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि वीपी सिंह भी राजा थे, नरसिम्हा राव भी बड़े आदमी थे।अटल बिहारी वाजपेयी जी भी सामान्य परिवार से थे, लेकिन उन्होंने इस तरह की गरीबी नहीं देखी कभी। वरुण गांधी ने आगे कहा कि मोदी जी तो सामान्य से भी कमजोर परिवार से थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश की गरिमा और नाम को मोदी ने मान सम्मान दिलाया है वो सम्मान लम्बे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया। और मोदीजी के इस तरह के उल्लेखनीय कार्यों के बूते वे प्रधानमंत्रियों की कतार में सबसे अलग बेहतर और शानदार छवि प्रस्तुत करते हैं। और जाहिर है कि गांधी परिवार से निष्कासित वरूण गांधी और इनकी मां मेनका गांधी की तरफ़ से की गयी इस तरह की अद्भुत प्रभाव है। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.