प्रधानमंत्री मोदी का ममता बनर्जी पर वार , दीदी देश को टुकडा करने वालों दो दो प्रधानमंत्री चाहने वालों के साथ खड़ी है

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  पर जमकर बरसे। मुख्यमंत्री के काम काज पर स्पीड ब्रेकर कहते हुए जोरदार अंदाज में गरजे।  प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको बौखलाहट देखनी है, तो इस समय ममता दीदी को देख सकते हैं। चुनाव आयोग की कार्रवाई को देखकर दीदी डर गई हैं। दीदी ने बंगाल के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। दिल्ली से आने वाली विकास को रोका है। दीदी को स्पीड ब्रेकर कहते हुए मोदी ने राज्य के विकास में हमेशा बाधक बनने का आरोप लगाया। 
पीएम मोदी ने कहा, “आप जितना मोदी मोदी करते हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी चैन से सो नहीं पा रही हैं, और इलेक्शन कमीशन पर गुस्सा निकाल रही हैं। जमीन खिसकना क्या होता है, इसे ममता दीदी का गुस्सा और बौखलाहट को देखकर समझा जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझ पर आजकल गालियों की जो बौछारें हो रही है, चुनाव आयोग पर वह जिस तरह भड़क रही हैं, उससे भी पता चलता है कि ममता दीदी कितनी असहज आतंकित डरी हुई असुरक्षित सी हो गयी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि आज-कल ममता दीदी दिन रात सिर्फ एक ही बात कर रही हैं- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। वोट बैंक पॉलिटिक्स के लिए ममता दीदी ने अपनी धरती मां (भारत माता) को भुलाकर टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो गईं। पश्चिम बंगाल के लोगों पर टीएमसी के गुंडों के हवाले कर ७ है। उन्होंने मानुष को खतरे में डाल दिया है। दीदी उन लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत के दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती संघर्ष बलिदानक्रांति और अपने और राज के लिए कुर्बानी देने वाली धरती रही है।‌‌‌‌‌‌‌‌‌ उन्हने मुख्यमंत्री पर क्षणिक लाभ के लिए अपनी धरती अपने लोगों और  अपने स्वर्णिम इतिहास को सम्मान करने की नसीहत दी। 
कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.