यूपी के मतदाताओं से आह्वान, मोदी को पीएम बनाने के लिए करें फाइनल स्ट्राइक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नयी दिल्ली। पिछले 60 साल में देश और यूपी में बहुत कुछ बदला गया। यूपी का  दो फाड़ हो गया जातीय और राजनैतिक समीकरण बदल गए, मगर एक मुहावरा कभी नहीं बदला कि देश की सता की किस्मत यूपी के पेट में छिपा रहता है। जिसने यूपी को जीता वही देश का राजा होता है। यही कारण है कि चुनाव के आरंभ से ही यूपी को फतह करने का खेल चालू हो जाता है।  पिछले चुनाव में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सारथी अमित शाह प्रदेश के लिए नया नवेला होने के बाद भी पता नहीं कौन सा दांव डाला कि 73/80 के चमत्कारी सफलत ने एनडीए को पूर्ण बहुमत के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र भाई दामोदर मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनने में कामयाब हुए। मगर 2014 की शानदार सफलता को पांच साल के बाद दोहराना आसान नहीं होगा। 
 उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सूबे के नागरिकों को  इस चुनाव में फाइनल स्ट्राइक करने का आह्वान किया है। उपमुख्यमंत्री केशव ने अपने मतदाताओं से कहा कि राज्य के वोटर केवल अमेठी और रायबरेली में ही नहीं बल्कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर पूरी तरह से फाइनल स्ट्राइक करके 2019 में नरेंद्र मोदी को फिर दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी भूमिका के साथ तिलकोत्सव की पटकथा लिखें।  उन्होंने कहा कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जितना प्रयास बीजेपी का कार्यकर्ता कर रहा है उससे अधिक प्रयास प्रदेश और देश की जनता भी कर रही है। पूरे देश में भाजपा की जीत का सपना पूरा देश देख रहा है। 
उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भी मुददा कास और विकास का ही है , राष्ट्रवाद का है, मुददा गरीबी मिटाने का भी है। मुददा भ्रष्टाचार मिटाने का, आतंकवाद मिटाने का है और देश को दुनिया में नंबर एक बनाने का ही है। पूछे जाने पर कि क्या राम मंदिर के मुददे पर बीजेपी बैकफुट पर रहेगी, उन्होंने कहा कि ‘राम मंदिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए चुनाव का मुददा नहीं है, यह पार्टी के लिए आस्था का विषय है, विश्वास और  श्रद्धा का विषय है। आस्था और श्रद्धा के मामले को भाजपा चुनाव में नहीं ले जाते।’ एसपी-बीएसपी गठबंधन की बाबत पूछे गए सवाल पर मौर्य ने कहा कि ‘यह अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन है जो जनता की नजर में पूरी तरह से महत्वहीन हो गया है। सपा और बसपा के गठबंधन को इस बार फेल होने का दावा करते हुए कहा कि जनता को अब बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है। एक तरफ भाजपा एक उद्देश्य के साथ जनता के बीच में है ंं, मगर चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी विपक्षी अभी तक एक हो का स्वांग करने में लगी है। उप मुख्यमंत्री केशव ने कहा कि भाजपा के लिए 2019 का चुनाव 2014 से ज्यादा भरोसा दे रहा है। ।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.