सभी विपक्षी दलों के नेताओं से प्रधानमंत्री ने किया मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करने का आह्वान

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नयी दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज  बुधवार को ट्विटर करके विपक्षी दलों के सभी प्रमुख नेताओं को चकित कर दिया। दिलचस्प अंदाज में मोदी ने लोकसभा चुनाव में सभी मतदाताओं को पहले चरण के मतदान में अधिक से अधिक तादाद में मतदान करने के लिए प्रेरित करने का आह्वान करें। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी समेत विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को ट्वीट में टैग करते हुए लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने और लोकतंत्र क्की इस महापर्व में शामिल होने के लिए अपील करने का  आग्रह किया। 

उन्होंने इसके साथ भी फिल्म, खेल, उद्योग और मीडिया जगत की हस्तियों से भी अपने इस अपील को शेयर करके मतदान  के महत्व को बताकर जागरुकता  फैलाने का प्रयास करने का अपील किया है। अपने सिलसिलेवार ट्वीट में टैग कर सभी नेताओं से मतदाताओं को जागरूक कर अधिक से अधिक मात्रा में आकर  वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। पीएम ने इसी से संबंधित एक ब्लॉग भी लिखा और इसे अपने ट्विटर हैंडल पर भी  शेयर किया। पीएम ने ट्वीट किया, मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन समेत सभी विपक्षी दलों के नेताओं से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि मतदान के लिए बड़ी संख्या में वोटरों का आना हमारे लोकतांत्रिक ढांचे की मजबूती के लिए बहुत अच्छा रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इसी तरह का संदेश देते हुए चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी, नवीन पटनायक और वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी को भी टैग किया। 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.