घर में घुसकर गोली मारी जाएगी: मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

अहमदाबाद / नयी दिल्ली।   ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में मेट्रो के पहले फेज का उद्घाटन किया। साथ ही अहमदाबाद के दूसरे फेज का शिलान्यास भी किया। इसके साथ ही पीएम ने वन नेशन वन कार्ड को भी लॉन्च किया। इस कार्ड का उपयोग यात्रा के किसी भी तरीके (बस, मेट्रो, लोकल ट्रेन) के लिए कर पाएंगे।

इस अवसर पर पीएम मोदी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज लोग ऐसे बयान दे रहे है, जिस पर पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं। पर मैं रूकने वाला नहीं हूं। चुन चुन के बदला लेना मेरी फितरत है। उन्‍होने कहा कि मोदी की बातों पर विवाद करो न। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को मशविरा  दिया कि सेना पर विवाद क्यों कर रहे हो सेना के मनोबल को बढ़ाने की जरुरत है ना कि हतोत्साहित करने की कोशिश की जाए। मोदी ने कहा कि आप मोदी को जो बोलना है बोलो पर सेना का मनोबल मत तोड़ो। मोदी घर में घुसकर हमला करने वाला इंसान हैं, मौका जब कभी भी आएगा तो मैं आगे बढ़कर हमला करने पर विश्वास करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं इंतजार अब लम्बा नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है। 
उन्होंने कहा कि 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे। मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश की है। पुलवामा कांड एक तरह से अंतिम हमला साबित हो। पाक इस घटना के बाद बेकाबू हो गयी है। उसकी हर हरक़त का हिसाब रखा जा रहा है और हमें सब्र करने की आदत नही है। यह बात पाकिस्तान को समझाना नहीं बताना है। ।।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.