आतंकी हमले का जवाब देने का यही उचित मौका है: राज ठाकरे

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

 पुलवामा आतंकी आत्मघाती हमले के बाद महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्‍तान को कड़ा जवाब देने के लिए कहा है। उन्‍होंने ट्वीट करके कहा है कि पाकिस्न को सही जवाब देने और इस मौके पर सभी से राजनीतिक मतभेद दूर रखने की अपील की। उन्‍होंने शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की और कहा कि उनकी पार्टी दुख की इस घड़ी में शहीद परिवारों के साथ है।
 ‘ श्री ठाकरे ने कहा कि सीआरपीएफ पर  हमला हर भारतीय को बेचैन करने वाला है। दुख की इस घड़ी में महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना शहीदों और उनके परिजनों के साथ है। यह सभी राजनीतिक मतभेदों को दूर रख इसका कड़ा जवाब देने का वक्‍त है।’

पुलवामा में गुरुवार को आतंक‍ियों ने उस वक्‍त सीआरपीएफ जवानों से भरी बसों के काफ‍िले पर हमला कर दिया था, जब वे जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे थे। हमले की जिम्‍मेदारी पाकिस्‍तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है, जिसके बाद भारत में पाकिस्‍तान के प्रति गुस्‍सा फूट पड़ा है और लोग एक और सर्जिकल स्‍ट्राइक की मांग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि इस हमले को अंजाम देने वालों को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।।।।।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.