फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को दोबारा देखना नहीं चाहता हूं

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

अनामी शरण बबल

 भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बोले- पार्टी चाहे तो मुझे कर दे बाहर
नयी दिल्ली।
अपने खास अंदाज में डायलॉग बोलने के लिए मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ठीक लोकसभा चुनाव से पहले खुल्लमखुल्ला बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है। बुलंद आवाज में सबको खामोश….. करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के तेवरों से ज्यादातर भाजपाई मित्र असहज हो गए हैं। 
एक तरफ घनघोर विरोधी रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव संसद भवन में भले ही यह कहकर औरों को चौंका दिया हो कि वे नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। तो वही  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पटना स‍ाहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा यह नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्‍हा ने यह भी कहा कि वे खुद से तो भाजपा नहीं छोड़ेंगे, हां, पार्टी चाहे तो उन्‍हें निकाल सकती है।
विदित हो कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन के खिलाफ लगतार बयान देते रहे हैं। नोटबंदी व जीएसटी जैसे केंद्र सरकार के बड़े फैसलों की वे लगातार आलोचना भी करते रहे हैं। वे लालू प्रसाद यादव जैसे भाजपा के धुर  विरोधी कई राजनेताओं के लगतार संपर्क में  हैं। हाल में वे ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ कोलकाता में भी दिखे थे। वे मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर भी पहुंचे।
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना नहीं चाहते। उन्‍होंने राफेल डील तथा बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले की जांच करने वाले अधिकारी के तबादले को लेकर वर्तमान सीबीआइ प्रमुख नागेश्‍वर राव को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा को लेकर अपने ट्वीट में केंद्र की पीएम मोदी सरकार की खिंचाई की। भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तमाम पार्टी विरोधी गतिविधियों और बयानों के बाद भी इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। देखना है कि भाजपा की ओर से चुनाव के पहले इनके खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या नहीं? वैसे शत्रुघ्न सिन्हा चाहे जो कहें या करें पर अपने संसदीय क्षेत्र से इनके खिलाफ लहर है। जिसके चक्रव्यूह में रहकर वे  17 वीं लोकसभा के बतौर सदस्य सांसद क्या संसद भवन का सफर तय कर पाएंगे?

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.