मानव तस्करी के जुर्म में शक्स गिरफ्तार, दो छात्राओं को नेपाल ले जा रहा था

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

उधम सिंह नगर, उत्तराखंड: बरेली से दो नाबालिग छात्राओं को बहला—फुसला कर नेपाल ले जा रहे खटीमा के एक युवक को कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा। इनमें से एक छठी और एक आठवीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस ने लड़कियों को उनके परिजनों को सौंपकर आरोपित को जेल भेज दिया।

दरअसल, शनिवार की देर शाम पूर्णागिरि मार्ग से लगे बूम क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में देखा गया। बूम स्थित पुलिस चौकी ने इसकी सूचना टनकपुर कोतवाली को दी। कोतवाल अरुण वर्मा ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि युवक मोण् यामीन पुत्र शफीक निवासी खटीमा गोटिया का रहने वाला है। जो नेपाल के महेंद्र नगर में पिछले कई वर्षों से वेल्डिंग का कार्य कर रहा है। दो किशोरियों, जो बरेली जिले के प्रेमनगर थाना चन्द्रपुरी की रहने वाली हैं, इनसे मोण् यामीन ने मोबाइल के जरिये संपर्क बढ़ाया और फिर झांसे में लेकर टनकपुर ले आया।

युवक जब छात्राओं को नेपाल की ओर ले जा रहा था तो बैराज पर गश्त कर रही पुलिस को देख कर सकपका गया। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी मंजू पांडेय ने तीनों से गहन पूछताछ की। बरेली से आए एसआइ विजय कुमार ने बताया कि लड़कियों के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की तहरीर थाना बारादरी प्रेमनगर में दर्ज कराई है। सूचना मिलने पर दोनों लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.