बीजेपी वन मैन शो और टू मैन आर्मी की सोच रखी हुई है: शत्रुघ्न

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

पटना, बिहार: बीजेपी के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पार्टी को लेकर और भी आक्रामक हो गए हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी पार्टी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। बीजेपी के 50 सालों तक सत्ता में बने रहने के अमित शाह के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि क्या बीजेपी ईवीएम से छेड़छाड़ करके अगले 50 सालों तक सत्ता में रहने की सोच रही है? शत्रु यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने प्रधानमंत्री और अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी वन मैन शो और 2 मैन आर्मी की सोच और अहंकार की राजनीति को लेकर आगे बढ़ रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर अखिलेश यादव के उस बयान का भी समर्थन किया जहां उन्होंने कहा कि बीजेपी  अगले 50 साल तक नहीं बल्कि केवल 50 हफ्ते तक और सत्ता में रहेगी। शत्रुघ्न सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ की।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एलान किया था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी को दो कदम पीछे भी जाना पड़ेगा तो ऐसा करने में उन्हें गुरेज नहीं होगा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव की यह सोच काफी सराहनीय है और उनकी परिपक्वता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि अहंकार की राजनीति के इस दौर में जिसमें भाजपा के कई नेता भी शामिल है। अखिलेश यादव की सबको साथ लेकर चलने की राजनीति सराहनीय है। शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी और अमित शाह अब तक का यह सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी द्वारा इस बार टिकेट नहीं दिए जाने की भनक लग जाने के बाद शत्रु ने यह हमला किया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.