दिल्ली एम्स में भर्ती होगें पर्रिकर पैंक्रियाटिस से हैं पीड़ित

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नई दिल्ली: पीएम मोदी के कहने पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज एम्स में हो रहा है। पर्रिकर को आज एम्स में गेस्ट्रोइंट्रोलॉजी के डॉक्टर प्रमोद गर्ग की अगुवाई में कुछ समय पूर्व दाखिल किया गया।

एम्स सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पर्रिकर को एम्स के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। डॉक्टर प्रमोद गर्ग की अगुवाई में डॉक्टरों की एक टीम मनोहर पर्रिकर के इलाज में लग गई है। ज्ञात हो कि कैंसर की वजह से पिछले कई महीनों से पर्रिकर इलाज करा रहे हैं।

उनका शुरुआती इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज में हुआ। उसके बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज किया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर की पुष्टि की। उसके बाद पर्रिकर अपने इलाज के लिए अमेरिका गए। अमेरिका में इलाज के बाद वो फिर वापस आए।

सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपनी तबियत को लेकर सीएम पद से हटने की गुजारिश की है, लेकिन अभी इस पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसी बीच पीएम मोदी ने उनके इलाज के लिए एम्स को इंस्ट्रक्शन दिए हैं और उन्हें तुरंत एडमिट कर इलाज शुरू करने को कहा है। जानकारी के अनुसार गोवा के मुख्यमंत्री दोपहर तक एम्स पहुंच जाएंगे और उसके बाद उनका इलाज शुरू कर दिया जाएगा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.