अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी कहा, आजम खां पर भी खूब बरसे

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

लखनऊ, उत्तरप्रदेश : फेसबुक पर कुछ दिन पहले वीडियो अपलोड कर समाजवादी पार्टी तथा आजम खां पर बरसने वाले अमर सिंह ने आज लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आजम खां को खुली चुनौती देने के साथ ही उनको मुलायम सिंह यादव का दत्तक पुत्र भी बताया।

अमर सिंह ने कहा कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुस्लमानों का समर्थक हूं, लेकिन महिलाओं की अस्मत से खेलने वाले मुसलमानों का घोर विरोधी हूं। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां के टीवी चैनल पर इंटरव्यू से व्यथित अमर सिंह ने आज कहा कि अखिलेश यादव के चहेते कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां मेरी कुर्बानी ले लीजिए, लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दीजिए। मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आ रहा हूं। मेरी हत्या करनी है तो कर देना लेकिन मेरी बेटियों को कुछ मत करना। उन्होंने कहा कि आप (आजम खां) की खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मैं एक डरा हुआ व्यथित पिता हूं जिसकी बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात आजम खां कर रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि नमाजवादी पार्टी के नेता आजम खां ने कहा है कि अमर सिंह जैसे लोगों को सड़क पर नंगा करके मारा जायेगा। उनकी पत्नी को काटा जायेगा तथा जवान बेटियों पर तेजाब फेंका जायेगा। उन्होंने कहा कि मैं आज यहां किसी दल की तरफ से बल्कि अपनी नाबालिग बेटियों के बाप की हैसियत से यहां बैठा हूं। अमर सिंह ने कहा कि जब बच्चियां स्कूल पढऩे जाती हैं तो डर लगता है और हमारी पत्नी रोती है। उन्होंने कहा कि वे बुधवार की शाम छह बजे राज्यपाल से मिलकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराएंगे।

अमर सिंह ने आज मुसलमानों पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह सच है कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुस्लमानों का समर्थक हूं, लेकिन खिलजी की तरह पद्मावती की इज्जत नहीं करने वाले, महिलाओं की अस्मत लूटने वाले, उन पर तेजाब फेंकने वाले मुस्लमानों का मैं विरोधी हूं। अमर सिंह ने कहा कि आजम खां को झूठ बोलने में महारत हासिल है। अब कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। अमर सिंह ने पत्रकारों को न्यूज चैनल की वह क्लिपिंग भी दिखाई जिसमें आजम खां रिपोर्टर के प्रश्न पर यह कह रहे हैं ‘…जिस दिन जो नाम आप ले रहे हैं वह व उन जैसे लोग दंगों में मारे जाएंगे उनके परिवार के लोग काटे जाएंगे, उस दिन हिन्दुस्तान में दंगे बंद हो जाएंगे। जब इनके बच्चों को तेजाबों में गलाया जाएगा। तब न तो मुजफ्फरनगर के दंगे होंगे और न गुजरात में होंगे। अमर सिंह ने कहा कि अगर कोई शोध हो तो मुलायम सिंह यादव के दत्तक पुत्र आजम खां को झूठ बोलने का सबसे बड़ा वाला पुरस्कार मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जैसे शिल्पकार जब आजम खां जैसे लोगों गढ़ देते हैं तो मुजफरनगर जैसे दंगे होते हैं और सैफई में मल्लिका शेरावत डांस करती हैं। जयाप्रदा के साथ रामपुर में जो हुआ आज भी वह बोल दे तो आजम खां जेल चले जायेंगे। अमर सिंह ने कहा मैं बुरा व विवादित आदमी हो सकता हूं, लेकिन दो नाबालिग बेटियों का बाप भी हूं। आजम खां से आपकी दुश्मनी है, मेरी बेटियों को बीच में लाया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा जाने वाले अमर सिंह आज आजम खां के साथ ही समाजवादी पार्टी पर भी जमकर बरसे। अमर सिंह ने अपने को अवसरवादी बताने की अलग व्याख्या की। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मैंने अपनी पत्नी को राज्यसभा नहीं भेजा। मैंने अपने बेटे को विधायक नहीं बनाया और न ही मैं किसी विश्वविद्यालय का आजीवन चांसलर बना।

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोहिया जी ने पार्टी में अपने परिवार के किसी सदस्य को स्थान नहीं दिया था लेकिन यहां तो पूरी की पूरी पार्टी ही एक परिवार से ही भरी पड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ राम का नाम लेती है लेकिन लोहिया जी तो सियाराम का नाम लेते थे।

अमर सिंह ने आरोप लगाया कि जब आजम खां समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी मंत्री थे तब मुजफ्फरनगर के दंगे हुए। उन्होंने कहा कि देश विभाजन के समय भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ था लेकिन आजम खां के प्रभार के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश दंगों की आग में झुलसा। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र पर गुजरात दंगों के दाग लगाते हैं उन्हें जवाब देना चाहिए कि कैसे उनके समय में मुजफ्फरनगर में दंगे भड़के। अमर सिंह ने कहा कि जितने मुसलमान गुजरात दंगों में मारे गये उससे ज्यादा मुजफ्फरनगर के दंगों में मारे गये लेकिन उनकी नस्ल के आजम खां सब देखते रहे।

अमर सिंह ने कहा कि जब इन लोगों की सरकार होती है तो एक विशेष समुदाय के लोग लड़कियां छेड़ सकते हैं और उन्हें हर चीज की छूट होती है। उन्होंने कहा कि तीन उपचुनाव जीत कर यह लोग इतरा रहे हैं लेकिन क्या यही इनकी धर्मनिरपेक्षता है। अमर सिंह यहीं नहीं रूके और कहा कि खिलजी तथा मोहम्मद गौरी की नस्ल के लोगों को हिंदुस्तान में रहने का कोई हक नहीं है। अमर सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति भारत माता को डायन कहता हो वह भारत में कैसे रह सकता है। उन्होंने कहा कि आजम खां वही व्यक्ति हैं जो कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते।

इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव को भी नहीं बख्शा और कहा कि आजम खां तो उनके राजनीतिक दत्तक पुत्र हैं। अमर सिंह ने कहा कि मुलायम का जन्मदिन मनाने के बाद आजम खां ने खुलेआम कहा था कि हमें दाउद इब्राहिम और अबु सलेम से पैसे मिलते हैं। उन्होंने कहा कि आजम खां ने अपने पिता के नाम पर घोटाला कर रामपुर में विश्वविद्यालय बनाया है।

भाजपा में आने की आहट

राज्यसभा सांसद अमर सिंह की ओर से लगातार ऐसे बयान आ रहे हैं जो साफ दिखाते हैं कि वह अब खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आ गए हैं। अमर सिंह ने आज कहा भी कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में वह खुले तौर पर भाजपा का साथ देंगे, लेकिन वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे।

शिवपाल को भाजपा में जाना चाहिए

अमर सिंह ने शिवपाल सिंह यादव की उपेक्षा पर भी दुख जताया। अमर सिंह ने कहा कि मैंने उनके लिए भाजपा में अच्छे पद पर बात की थी, लेकिन वो नहीं गए।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.