कांग्रेस ने कई राज्यों के सचिवों को बदला, विधानसभा चुनावों के चलते हुए बदलाव

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनावों और इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने पार्टी के अंदर कई अहम बदलाव किए हैं। इसी क्रम में गुरुवार को कांग्रेस ने गुजरात के राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। अल्पेश ठाकोर को कांग्रेस का सचिव नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही उन्हें बिहार का सह प्रभारी बनाया गया है। कांग्रेस ने हाल ही में संगठन में काफी बड़े फेरबदल किए हैं।

बिहार के विधायक शकील अहमद खान को जम्मू-कश्मीर का प्रभारी सचिव बनाया गया है। मो. जावेद को पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया गया है। राजेश धमानी को उत्तराखंड का प्रभारी सचिव बनाया गया है। बीएम संदीप को महाराष्ट्र का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

आठ नए राष्ट्रीय सचिवों में शकील अहमद खान, राजेश धमानी, अल्पेश ठाकुर, बीपी सिंह, मोहम्मद जावेद, शरत राउत, सीवी चंद्र रेड्डी और बीएम संदीप को शामिल किया गया है। वहीं, उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है।

गुजरात विधायक अल्पेश ठाकुर को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। अभी बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल हैं। अल्पेश ठाकुर उनके साथ मिलकर बिहार में पार्टी का काम संभालेंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.