देहरादून-काठगोदाम रेल सेवा 25 अगस्त से शुरु होगी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता तथा उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से काठगोदाम से देहरादून के बीच चलने वाली ‘नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस’ के संचालन के सम्बन्ध में भेंट की।

मंत्री ने बताया कि उक्त रेल संचालन का होमवर्क रेल मंत्रालय द्वारा पूर्ण हो चुका है। मंत्री जी ने अवगत कराया कि 25 अगस्त 2018 काठगोदाम से देहरादून को चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस जनता को समर्पित होगी।

उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को 11 बजे प्रातः रेल मंत्री स्वयं सांसद बलूनी वरिष्ठ भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में इस रेल गाड़ी को हरी झंडी दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि गढ़वाल कुमाऊं मंडल के नागरिकों को यह मोदी सरकार की महत्वपूर्ण सौगात है।

बलूनी ने उत्तराखंड की जनता की तरफ से रेल मंत्री जी का आभार प्रकट किया। यह ट्रेन काठगोदाम से प्रातः 6:05 पर देहरादून के लिए रवाना होगी और 12:35 पर देहरादून पहुंचेगी और उसी दिन सायं देहरादून से 4:10 बजे काठगोदाम के लिए चलेगी और रात की 11:00 बजे पहुंचेगी बृहस्पतिवार और रविवार के अतिरिक्त यह ट्रेन सप्ताह में 5 दिन संचालित होगी।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.