मंयक सक्सेना बने एनारॉक के नए एमडी लैडं और दक्षिण भारत के प्रमुख

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

बंगलौर, कर्नाटक: भारत के मशहूर रियल एस्टेट सेवा प्रदाता एनारॉक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स ने उद्योग जगत के मशहूर नामों में पहचाने जाने वाले मंयक सक्सेना को अपना एमडी – लैंड व दक्षिण भारत के आवसीय सेवाओँ का प्रमुख बनाया है।

अपने 16 वर्ष के अनुभव में सक्सेना ने रियल एस्टेट के जाने माने डेवलपरों, उद्दयोगपतियों और सरकारी एजेसियों के साथ काम किया है। उन्होने जमीनों के लेन-देन और सभी तरह के अधिग्रहणों को लेकर अपनी सेवाएं दी है। सक्सेना पैन इंडिया में जमीनों के खरीद-फरोद के जाने-माने विशेषज्ञ भी है।

एनारॉक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स के चेयरमैन संतोष कुमार ने कहा, ”ये नियुक्ती हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है और भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट सेवा प्रदाता के तौर पर हमारा अगला कदम है। सक्सेना हमारे लिए दक्षिण भारत में एनारॉक की छाप छोड़ने में मदद करेगें।

सक्सेना ने अपने नियुक्ति के मौके पर कहा, “मैं कई वर्षों से अनुज पुरी और संतोष कुमार के साथ काम कर चुका हूँ, मैं भारत के परिचित रियल एस्टेट विशेषज्ञयों के साथ काम करुंगा ये मेरे लिए घर वापसी जैसा है और यहां मुझे परिचित व्यापार जैसा माहौल भी मिलेगा है”।

आपको बता दें इस समय, बेंगलुरू, हैदराबाद और चेन्नई में क्रमशः 85,000, 27,500 और 28,500 आवासीय इकाइयों हैं जो की बेचने योग्य है।

इस नियुक्ति से पहले मंयक सक्सेना भारतीय जेएलएल के अंतर्राष्ट्रीय जमीन सेवा संपत्ति सलाहकार में प्रबंध निदेशक के पद पर थे। वहां वो भारतीय नेतृत्व परिषद (आईएलसी) का भी हिस्सा थे। अपने एक दशक से भी अधिक कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई हाई-प्रोफाइल जमीन सौदों और अधिग्रहण को लेकर काम किया। इनमें से कई तो भारत के कई शहरों में रिकॉर्ड खरीदारी कर के की गई है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.