करुणानिधि के स्वास्थ्य में सुधार बुखार हुआ कम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष और 94 वर्षीय करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि ‘उनका (करुणानिधि) बुखार और संक्रमण कम हो गया है। नेता और समर्थक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं’

डीएमके अध्यक्ष करूणानिधि के यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फैक्शन का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। इस बीच उनके बेटे स्टालिन और अझागिरी रातभर उनके साथ रहे जबकि उनके गोपालपुरम निवास के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा रही। चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने बताया कि 94 वर्षीय करुणानिधि को यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन (यूटीआई) है। उनका उनके गोपालपुराम स्थित घर पर ही इलाज चल रहा है।

कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेलवराज ने कहा कि उम्र से जुड़ी अन्य समस्याओं के कारण उनके स्वास्थ्य में गिरावट आई है। यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन के कारण उन्हें बुखार भी हो गया है। उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है।

पीएम मोदी ने एम के स्टालिन और कनिमोझी से बात कर करुणानिधि का हालचाल जाना है। पीएम ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

https://twitter.com/narendramodi/status/1022717928196726784

करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए उनके घर पर समर्थकों के अलावा राज्य के दिग्गज नेताओं का तांता लगा हुआ है। तमिलनाडु के उपमुख्यंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम कई मंत्री और AIADMK के वरिष्ठ नेताओं के साथ करुणानिधि का हालचाल जानने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष और करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन से भी मुलाकात की।

तमिलनाडु की राजनीति में डीएमके और एआईएडीएमके धुर विरोधी पार्टियां रही हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.