मिशन 2019 – पीएम मोदी की 50 रैलियों के जरिए बीजेपी दिखाएगी ताकत

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

बीजेपी का इलेक्शन कैंपेन पीएम मोदी के इर्दगिर्द घूमता रहा है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी बीजेपी के स्टार कैंपेनर की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आगामी चुनावों से पहले पीएम मोदी करीब 50 रैलियों के जरिए वोटरों को रिझाने की कोशिश करेंगे।

बता दे पीएम मोदी अगले साल फरवरी तक करीब 50 रैलियों को संबोधित करेंगे जो 100 के आसपास संसदीय सीटों के वोटरों को रिझाने की एक बड़ी कोशिश होगी। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि राजनाथ सिंह, अमित शाह और नितिन गडकरी भी इतनी ही रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। पीएम मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों में ये 50 रैलियां करेंगे। पीएम मोदी ये रैलियां मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में अधिक से अधिक कर सकते हैं जहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

शाहजहांपुर में हो सकती है बड़ी रैली जबकि किसानों को साधने की कोशिश में ऐसी ही एक रैली उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आयोजित की जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस प्रकार की रैलियों का मकसद पार्टी को चुनाव मोड में वापस लाना है। किसानों की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी बड़ी रैलियां आयोजित कर उनको मनाने की कोशिश कर सकती है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.