फीफा वर्ल्ड कप – इंग्लैंड को सपोर्ट कर रहे है सचिन तेंदुलकर

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

फीफा वर्ल्ड कप का दुनिया भर पे बुखार चढ़ा हुआ है , भारत इससे कैसे दूर रह सकता है ।अब जब फाइनल में पहुंचने वाली एक टीम का नाम पता चल गया है तो उत्सुकता है कि दूसरी टीम कौनसी होगी, जो फाइनल में अपनी जगह बनाएगी।इंग्लैंड और क्रोशिया के बीच दूसरे सेमीफाइनल मैच में जो जितेगा वह फाइनल में फ्रांस से भिड़ेगा।
दुनिया भर से लोग इंग्लैंड टीम को सपोर्ट कर रहे है शुभकामनाएं दे रहे है क्योकि इंग्लैंड ने 28 साल बाद सेमीफइनल मे जगह बना ली है । सचिन तेंदुलकर ने भी इंग्लैंड टीम को शुभकामाएं दी । सचिन ने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इंग्लैंड टीम को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस से कहा, इस बार मैं इंग्लैंड का समर्थन कर रहा हूं… सचिन इस वीडियो में किक लगाते हुए कहते नजर आ रहे हैं, कम ऑन इंग्लैंड।

अपने प्रदर्शन से सभी को चौंकाने वाली इंग्लैंड की टीम बुधवार को भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे क्रोएशिया के खिलाफ जंग जीतने के मकसद से मैदान में उतरेगी। इंग्लैंड ने इससे पहले 1990 में सेमीफाइनल मुकाबला जीता था, वहीं एकमात्र खिताब उसके खाते में साल 1996 में आया था। मैच से पहले इंग्लैंड के मिडफील्डर डेले अली ने कहा कि पूरी टीम का ध्यान मैच की तैयारियों पर है। हमें सोशल मीडिया से ही पता चला कि हमारी टीम ने कितनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब हमारा पूरा ध्यान मैच पर है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.