प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करेंगे

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

मोदी बुधवार को पंजाब दौरे के मद्देनजर मुक्तसर साहिब के मलोट शहर में एक रैली  करेंगे। इस दौरान पूरे शहर को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया है। मोदी  बठिंडा से होते हुए मुक्तसर पहुंचेगे। मुक्तसर से लेकर मलोट तक सुरक्षा को चाक चौबंद किया गया है। रैली के लिए सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं। रैली के लिए चार आईजी, सात एसएसपी समेत पांच हजार पुलिस जवानों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। साथ ही बीएसएफ के जवान भी तैनात किए गए हैं।

मोदी किसानों को जिस मंच से संबोधित करेगें वह 44 गुणा 24 फीट में तैयार किया गया है। इस मंच पर सिर्फ आठ कुर्सियां लगाई जा रही हैं, जिन पर दिग्गज नेता ही विराजमान होंगे। मलोट की अनाज मंडी में आयोजित होने वाली रैली में प्रधानमंत्री मोदी 45 मिनट तक किसानों को संबोधित करेंगे। इससे पहले दिन में जयपुर में भी एक रैली को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह पंजाब पहुंचेंगे।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) एचएस ढिल्लों ने कहा प्रधानमंत्री की रैली के लिए समुचित सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि अवर पुलिस महानिदेशक रैंक का एक अधिकारी, चार महानिरीक्षक, 12 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को रैली की सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा और पुलिस महानिदेशक (खुफिया विभाग) दिनकर गुप्ता ने मलोट में होने वाली रैली की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.