अगवा कर कई शहरों में किया रेप, मौका पाते ही कार से कूदी छात्रा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

 

रेवाड़ी में एक छात्रा को अगवा कर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग को अगवा करने के बाद उसका अश्लील विडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को कई शहरों में ले जा कर रेप किया।

गुडगाँव मे लड़की ने मौका पाते ही कार से छलांग मारी और सहायता के लिए शोर मचा दिया । लोगो को आते देख आरोपित भाग गए। लोगों की मदद से युवती ने परिजनों को कॉल किया और घटना की जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत पर जाटूसाना पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित को शनिवार शाम अरेस्ट कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने गांव में ही जबरन उसे कार में बैठाया और अपने घर ले गया। यहां उसने रेप कर पीड़िता का अश्लील विडियो बनाया। विरोध करने पर उसे धमकाया। इसके बाद आरोपित लड़की को रेवाड़ी, नजफगढ़ और गुड़गांव ले गया। आरोप है कि हर जगह विडियो का भय दिखाकर छात्रा के साथ रेप किया गया। गुड़गांव में शीतला माता मंदिर के पास जाम की वजह से कार की स्पीड कम हुई तो वह कार से कूद गई। उसने मदद के लिए शोर मचा दिया। भीड़ जुटती देख आरोपित फरार हो गया। यहां राहगीरों की मदद से पीड़िता ने घर पर कॉल कर परिवार को गुड़गांव बुलाया। परिजन तुरंत गुड़गांव पहुंचे और लड़की को वापस ले गए। इसके बाद जाटूसाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, पीड़िता जाटूसाना गांव के एक स्कूल में 12वीं में पढ़ती है। 18 जून को वह स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में वह लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिवार ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट तर्ज कर ली। 19 जून की शाम छात्रा ने परिजनों को किसी अनजान नंबर से कॉल कर आपबीती सुनाई।

जाटूसाना थाने की सब-इंस्पेक्टर रेशम देवी ने कहा, ‘लड़की का मेडिकल करवाकर मैजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान कराने के बाद 21 जून को पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। आरोपी, लड़की का पड़ोसी है। उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.