अनुकृति वास के सिर सजा मिस इंडिया 2018 का ताज

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

फेमिना मिस इंडिया 2018 का खिताब तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर पर सज गया है। नैसर्गिक सुंदरता की मालकिन अनुकृति वास मूल रूप से तमिलनाडु की रहने वाली हैं। मंगलवार रात हुई इस प्रतियोगिता में करीब 29 हसीनाओं ने भाग लिया लेकिन इस खिताब को जीतने में कामयाब रहीं अनुकृति। इस प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं।

बेहद हसीन हैं अनुकृति वास

आम तौर पर सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने वाली हुस्न के परियों का शौक होता है कि वो बॉलीवुड में जगह बनाए लेकिन अनुकृति की सोच थोड़ी इससे अलग है, वो एक सुपर मॉडल बनना चाहती हैं और अपनी मां का नाम रौशन करना चाहती हैं।

अनुकृति वास पेशे से वास खिलाड़ी

अपनी मां को अपनी दुनिया कहने वाली अनुकृति वास पेशे से खिलाड़ी हैं, वो अपनी मां के ही कहने पर फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं और भविष्य में अपनी मां के लिए ही कुछ करना चाहती हैं।

मॉडलिंग

अनुकृति वास ने कई फेमस प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग की है और वो इसी क्षेत्र में आगे बढ़ना जाती हैं। इन्हें डांस और बाइक चलाने का भी बेहद शौक हैं, वो इससे पहले मिस तमिलनाडु रह चुकी हैं भी।

 

मिस वर्ल्ड 2017′ मानुषी छिल्लर ने अनुकृति को ताज पहनाया

मालूम हो कि मुंबई में हुए इस कॉम्पिटिशन को करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। जजेस के पैनल में मलाइका अरोड़ा, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के. एल. राहुल मौजूद रहे, इनके अलावा ‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर भी इवेंट में शामिल हुईं, जिन्होंने अनुकृति वास को मिस इंडिया का ताज पहनाया।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.